Creative Commons License
Little Finger by Chinmayee is licensed work .

Sunday, August 29, 2010

मेरी आर्ट फैक्ट्री का नया उत्पादन

मेरे शिल्पगृह का (art factory) उत्पादन लगातार चलते रहता है ये तो मेरी मम्मीआई- (मै मम्मा को प्यार से बुलाती हू ) की व्यस्तता के कारण मेरे अमूल्य उत्पादन आप तक पहुचने में देरी होती है । मेरे पास दो सुन्दर बार्बी डॉल है, जो मेरी प्यारी सहेलिया है । उनके कपडे रखने के लिए मेरे पास कुछ नहीं था, तो मैंने सोचा कुछ बनाना होंगा की उनके कपडे सुव्यवस्थित ढंग से मै रख पाउ । सो मम्मीआई की मदत लेकर मैंने एक बैग बनाया है अब मै उनके कपडे औजूते अच्छे से रख पाउंगी

मैंने प्रयोग में लाया -
चाय का खाली डिब्बा , मेरे रंग , ग्लु स्टिक

Post a Comment

You might also like this

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

ADVT

Big Picture Special.....

Big Picture Special.....

Chinmayee's Past Drawings

Chinmayee's Past Drawings